लिंग बड़ा करने का आयल का नाम क्या है ? जानिए

लिंग बड़ा करने का आयल

आज हम लिंग बड़ा करने के ऑयल का नाम जानने वाले है | दोस्तों आज के भागदौड़ से भरी जिंदगी में इंसान को बहुत सारी शारीरिक तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। जैसे कि उसमें उसकी सेक्स लाइफ की ज्यादातर समस्या उसे झेलनी पड़ रही है। क्योंकि भागदौड़ भरी जिंदगी से शरीर पर थकान, तनाव और स्ट्रेस के कारण शरीर पर इसका गलत परिणाम होकर वह अपना काम अच्छी तरह कर नहीं पा रहे हैं।

जिसके चलते इंसान अपना वैवाहिक जीवन और प्राइवेट लाइफ से परेशान हो रहा है। इसका उदाहरण है लिंग वर्धक ऑयल यह ऑयल इसीलिए इस्तेमाल करते हैं। कई लोगों का लिंग छोटा रह जाता है। या कई लोगों का लिंग अक्सर शुरुआती दौर में बड़ा होता है, मगर रोजाना किए जाने वाले तनाव और थकान पूर्वक काम से लिंग का आकार छोटा होता जा रहा है। और लोग शीघ्रपतन के शिकार होते जा रहे है। तो आइए जानते है कुछ ऐसे लिंग वर्धक तेल जो आपका लिंग बड़ा ही नही बल्कि मोटा भी कर देंगे।

  1. लिंग वर्धक सरसों का तेल
  2. पतंजलि तेजस तेलम लिंग वर्धक ऑयल
  3. बैद्यनाथ लिंग वर्धक ऑयल
  4. हिमालया लिंग वर्धक ऑयल

अब हम आपको ऊपर दिए गए सारे ऑयल का इस्तेमाल करके आपके लिंग को कैसे बड़ा किया जाए और उसका आकार मोटा कैसे किया जाए यह बताने वाले है। जिससे आपको आपके छोटे लिंग की परेशानी से जूझना नहीं पड़ेगा और आप अपने पार्टनर को आसानी से और ज्यादा समय तक खुश रख सकते हैं। तो चलिए बढ़ते हैं, कौन सा तेल किस प्रकार काम करता है। यह जानने के लिए।

लिंग बड़ा करने के लिए ऑइल ही क्यों इस्तेमाल करें ?

लिंग बड़ा करने के लिए ऑइल
लिंग बड़ा करने के लिए ऑइल

दोस्तों लिंग छोटा रहना या उसका आकार छोटा रहना यह दुनिया के 100% मर्दों में से 60% मर्दों में पाया जाता है। जिससे वह अपने सांसारिक जीवन में दुखी रहते है। और शर्म के मारे वह अपना जीवन जीने लगते है। तो उनके लिए आज मैं इस टॉपिक के जरिए कुछ ऐसे लिंग वर्धक ऑयल बताने जा रहा हूं जो कि उनका लिंग मोटा और लंबा करने वाला है। और लिंग वर्धक ऑयल अक्सर लिंग के बाहरी त्वचा पर ही इस्तेमाल करते हैं। इसकी वजह से लिंग को किसी भी प्रकार का साइड इफेक्ट नहीं होता है। और लिंग का आकार और लंबाई बढ़ने लगती है। ऑयल के मसाज के कारण लिंग की मांसपेशियां खून का प्रवाह तेज कर देती है। जिसके कारण लिंग में उत्तेजना आकर लिंग अपना आकार बदल देता है। और रोजाना किए जाने वाले मसाज के कारण उसके मसल्स की ग्रोथ हो करके वह हमेशा उत्तेजित रहता है। और इससे भी बढ़ जाता है जिसके कारण आपके पार्टनर को ज्यादा देर तक खुश रख सकते हैं। इसीलिए लिंग वर्धक आयल ही लोग इस्तेमाल करते है।

क्या लिंग वर्धक ऑयल से लिंग लंबा और मोटा होता है ?

लिंग वर्धक ऑयल
लिंग वर्धक ऑयल

इस प्रश्न का जवाब अगर हम लोग दे तो हम यही कहेंगे कि जी हां लिंग वर्धक ऑयल के इस्तेमाल से आपका लिंग बड़ा और मोटा हो सकता है। अगर आप इसका रोजाना लिंग वर्धक ऑयल से दिन में दो बार मसाज करते हैं। तो आपका लिंग मोटा और लंबा हो सकता है। लिंग वर्धक ऑयल के वजह से लिंग के मांसपेशियों में उत्तेजना आकर वह रक्त प्रवाह तेज से कर देता है। जिसके कारण उसके हारमोंस की ग्रोथ होकर के लिंग लंबा और मोटा हो जाता है। तो में यही कहूंगा कि जी हां आयल के इस्तेमाल से लिंग लंबा और मोटा होता है। और आप दुनिया के किसी भी डॉक्टर के पास जाओगे तो वह यही कहेंगे कि आप लिंग वर्धक ऑयल का इस्तेमाल करें अगर आपको आपका लिंग लंबा और मोटा करना है तो। क्योंकि इस ऑयल के किसी भी प्रकार के साइड इफेक्ट नहीं होते और यह आप अपने लिंग पर आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल की जानकारी :

पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल
पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल

दोस्तों पतंजलि आयुर्वेदिक संस्था है। जो की बाबा रामदेव ने इसे स्थापित किया है। और इसमें सभी प्रकार की आयुर्वेदिक दवाइयां बनाई जाती है। जिसमें पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल का भी बाबा रामदेव ने आविष्कार किया है। जिसका नाम है, पतंजलि तेजस तेलम ऑयल। अब आगे की ओर बढ़ते और ऑयल के बारे में अच्छे से जान लेते है।

पतंजलि तेजस तैलम लिंग वर्धक ऑयल :

पतंजलि तेजस तैलम लिंग वर्धक ऑयल
पतंजलि तेजस तैलम लिंग वर्धक ऑयल

दोस्तों पतंजलि ने तेजस तेलम ऑयल को शुद्ध देसी तरीके से और आयुर्वेद के हर्बल और नेचुरल तरीके से बनाया हुआ है। जिसमें बादाम का तेल, अरंडी का तेल, जैतून का तेल, अक्रोड का तेल इनके तेल के मिश्रण से बनाया है। जिससे आप अपने लिंग पर मसाज कर सकते और इस मसाज के कारण लिंग की मांसपेशियां मजबूत होती है। जिससे आपका अगर छोटा लिंग होगा तो वह लंबा हो जाएगा और उसका आकार बदलने लगेगा और थोड़े दिनों में वह मोटा हो जाएगा जिससे आपका पार्टनर बहुत ही खुश रहेगा और पतंजलि तेजस तेलम ऑयल के किसी भी प्रकार के साइड इफेक्ट नहीं होते क्योंकि यह तेल हम लिंग के बाहरी त्वचा पर लगाते हैं। जिसके कारण आपके लिंग की त्वचा भी मुलायम हो जाती है। और आपका लिंग बढ़ना शुरू कर देता है। और आपके लिंग की ताकत दुगनी होकर वह बढ़ जाती है। जिसके कारण आपका शीघ्रपतन होना भी बंद हो जाता है। तो यह है बाबा रामदेव ने बनाया हुआ पतंजलि तेजस तेलम।

पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल के फायदे :

पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल के फायदे
पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल के फायदे
  1. पतंजलि आयुर्वेदिक तेल है जिसके कारण आपके लिंग का आकार मोटा और लंबा होता है।
  2. पतंजलि आयुर्वेदिक ऑयल की मसाज से आपका लिंग मजबूत और सख्त हो जाता है।
  3. लिंग का शीघ्रपतन रुक जाता है और काफी समय तक आप अपना यौन संबंध बना सकते हैं।
  4. पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल के मसाज से आप अपने लिंग की मांसपेशियों को नया जीवन दे करके अपने लिंग की त्वचा मुलायम कर सकते हैं जिससे आपके पार्टनर को और भी मजा आता है।
  5. यह ऑइल लगाने से आपको किसी भी प्रकार के साइड इफेक्ट्स के परिणाम झेलने पड़ते नहीं है।
  6. लिंग वर्धक ऑयल लगाने में आसान और सुरक्षित रहता है जिससे किसी भी प्रकार की जलन महसूस नहीं होती है।
  7. पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल आपके लिंग को राहत और ठंडा रखता है जिससे लिंग रिलैक्स फील करके उसके मसल्स की ग्रोथ कराता है।

लिंग वर्धक ऑयल की जानकारी :

लिंग वर्धक आयल की जानकारी
लिंग वर्धक आयल की जानकारी

ऊपर हमने पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल के बारे में जाना मगर पतंजलि लिंग वर्धक ऑयल के मुकाबले बाजार में और भी कई सारे लिंग वर्धक ऑयल है, जो हमारे लिंग को ताकत प्रदान करते हैं। और लंबा और मोटा करने में मदद करते हैं। जैसे कि हम नीचे उनके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। तो चलिए बढ़ते हैं। क्या है? वह ऑयल और कैसे उनका इस्तेमाल करना है।

सरसों के तेल से बढ़ाइए अपने लिंग का आकार और लंबाई :

दोस्तों सरसों का तेल तो अक्सर हम सभी के घरों में पाया जाता है। जिसे हम हमारे भोजन बनाने के तकनीक में इस्तेमाल करते हैं। जो कि बाजार में हमें किसी भी मेडिकल या किराना स्टोर पर मिल जाता है। सरसों के तेल का इस्तेमाल हम अपने लिंग पर अगर करते हैं, तो उसी से हमारे लिंग की त्वचा मुलायम होती है। और लिंग की मांसपेशियों की मसाज हो करके उनके मसल्स की ग्रोथ होने लगती है। जिससे हमारे लिंग का आकार बढ़ जाता है। और किसी प्रकार का दर्द भी हो तो वह दर्द दूर करने में सरसों का लिंग वर्धक ऑयल काफी असरदार तरीके से मदद करता है। सरसों का तेल यह अक्सर सरसों को पीसकर के बनाया जाता है। जिससे इसमें किसी भी केमिकल युक्त सामग्री का इस्तेमाल नहीं करते हैं। इसीलिए इस तेल को आयुर्वेदिक तेल भी कहा जाता है। और अपने लिंग के आकार बड़ा करने में यह मदद करता है।

लिंग पर सरसों का तेल लगाने के फायदे :

लिंग पर सरसों का तेल
लिंग पर सरसों का तेल
  1.  आपके लिंग में किसी भी प्रकार का दर्द हो तो सरसों के तेल की मसाज से उस दर्द को आप दूर कर सकते हैं।
  2.  सरसों के तेल से अगर आप अपने लिंग को रोजाना मसाज करते हो तो उसी से आपका लिंग मोटा और लंबा हो जाएगा।
  3. सरसों के तेल से मसाज करने से आपके लिंग कठोर और पहले से ज्यादा ताकतवर हो सकता है।
  4. अगर आपका शीघ्रपतन होता है, जो इस तेल के मसाज से आप उसे रोक कर के आप के लिंग का स्टैमिना बढ़ा सकते है। और आप काफी लंबे समय तक आप यौन संबंध बना सकते हैं।
  5. सरसों के तेल से आप आपके लिंग के इर्द-गिर्द की सारी त्वचा मुलायम कर सकते हैं। जिससे आपको लिंग की त्वचा के किसी भी प्रकार के एलर्जी नहीं होती है।

बैद्यनाथ लिंग वर्धक ऑयल :

बैद्यनाथ लिंग वर्धक ऑयल
बैद्यनाथ लिंग वर्धक ऑयल

दोस्तों बैद्यनाथ लिंग वर्धक ऑयल आप तो बचपन से सुनते ही आ रहे होंगे क्योंकि इस लिंग वर्धक ऑयल का बाजार में बहुत ही नाम प्राप्त हुआ है। और ज्यादातर लोग इसका ही इस्तेमाल करते हैं। अपने लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए। बैद्यनाथ लिंग वर्धक ऑयल को आयुर्वेदिक के माध्यम से नेचुरल और हर तरीके से बनाया हुआ रहता है। जिसमें अश्वगंधा, चंदन की लकड़ी, शतावरी और सैफरन को पीसकर उसका इस्तेमाल करते है। और उनके मिश्रण से वैद्यनाथ लिंग वर्धक ऑयल बनाते हैं। जिससे आप अगर अपने लिंग पर इस ऑयल से रोजाना मसाज करते हैं। तो वह कठोर और मोटा लंबा हो जाता है।

बैद्यनाथ लिंग वर्धक ऑयल के और भी बहुत सारे फायदे जैसे कि यह अपने हड्डियों को मजबूत करता है। जिससे हम तंदुरुस्त रहे है। और इस तेल की मसाज से हमें टेस्टिकल कैंसर नहीं होता है। हमारा ब्लड प्रेशर कंट्रोल में रखता है। और लिंग को स्टैमिना दुगनी मात्रा में कर देता है। जिससे आप यौन संबंध बनाने में ज्यादा समय तक टिक सकते हैं। तो आपने रोजाना वैद्यनाथ लिंग वर्धक ऑयल के मसाज का इस्तेमाल अपने लिंग पर करना है।

माली तेल लिंग बड़ा करने के लिए (Mall Tail Penis Strength oil):

माली तेल लिंग बड़ा करने के लिए
माली तेल लिंग बड़ा करने के लिए

माली तेल मतलब मल्लू ऑयल का इस्तेमाल लिंग की मालिश करने के लिए आमतौर पर किया जाता है, यह माल तेल लिंग बड़ा करने के लिए और लिंग की मजबूती बढ़ाने के लिए बहुत ही असरदार तेल माना गया है |

आप इसे लिंग बड़ा करने के लिए और नसों में तनाव पैदा करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हो, इससे आपकी यौन शक्ति बढ़ जाती है |

जापानी लिंग वर्धक आयल का इस्तेमाल : (Japani Ling vardhak Oil)

जापानी लिंग वर्धक आयल का इस्तेमाल
जापानी लिंग वर्धक आयल का इस्तेमाल

बाजार में आपने सुना ही होगा जापानी लिंग वर्धक ऑयल का इस्तेमाल करने से आपका लिंग लंबा होने लगता है और यह बात सही भी है, क्योंकि लिंग वर्धक ऑयल में कुछ ऐसे पदार्थ हैं | जो आपके लिंग जोश लाने के लिए बहुत फायदेमंद है | इसलिए हम आपको सलाह देंगे कि जापानी लिंग वर्धक ऑयल से यदि आप अच्छे से मसाज करते हो तो आपका लिंग बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता |

ओर्गी लिंग वर्धक आयल (Orgy Penis massage oil)

ओर्गी लिंग वर्धक आयल
ओर्गी लिंग वर्धक आयल

ओर्गी मसाज ऑयल भी एक तरह का लिंग बढ़ाने का ऑयल है | ओर्गी मसाज तेल से यदि आप अपने लिंग की नसों को मालिश करने के लिए इस्तेमाल करते हो, तो आप की लिंग की नसों में जान पैदा होने लगती है | ओर्गी मसाज ऑयल को लिंग के निचले हिस्से में रात को सोते समय मालिश करना चाहिए ऐसा 20 दिनों तक करने के बाद आपको तुरंत असर दिखाई देने लगेगा |

IH4 Oil (Penis Enlargement Oil) :

Penis Enlargement Oil
Penis Enlargement Oil

दोस्तों IH4 ऑयल से लिंग की नसों की कमजोरी दूर होती है, इसमें IH3 टेबलेट भी मिलती है | इसका इस्तेमाल आप को बड़ा करने के लिए कर सकते हो IH4 के साइट पर बताया गया है |

हिमालया लिंग वर्धक ऑयल :

हिमालया लिंग वर्धक ऑयल
हिमालया लिंग वर्धक ऑयल

दोस्तों पहले तो हम यह जानेंगे कि हिमालया लिंग वर्धक ऑइल किस चीजों से बनता है। एक है ज्योतिषमोती यह एक सामग्री है। जिससे हमारे लिंग की मसल्स को रिलैक्स महसूस कराता है। और दूसरा दाताकस्तूरी जो कि हमारी सेक्स पावर बढ़ाता है। और भी बाकी प्रकार की सामग्री इसमें मिलाई होती है। जैसे कि बादाम, निर्गुंडी, मुकुल, जायफल, जावित्री, तेजपत्ता, पीपल, शतावरी इनके मिश्रण से हिमालय लिंग वर्धक ऑयल बनता है। तो दोस्तों आप ही अंदाजा बना ले कि यह ऑयल कितना असरदार और लाभदायक होगा आपके लिंग के लिए। दोस्तों इस ऑयल के रोजाना मसाज से आपका लिंग जल्द से जल्द मोटा लंबा चौड़ा और सख्त कठोर हो जाएगा। जिससे आप अपना वैवाहिक जीवन आसानी से बिता सकते है। और अपने लिंग की देखभाल कर सकते हक़ी। इस ऑयल के किसी भी प्रकार के साइड इफेक्ट नहीं है। इसीलिए आपने निश्चिंत होकर इस हिमालया लिंग वर्धक ऑयल को अपने लिंग पर इस्तेमाल करना है।

लिंग को बड़ा करने के लिए ऑयल को कब लगाना चाहिए ?

लिंग को बड़ा करने के लिए ऑयल
लिंग को बड़ा करने के लिए ऑयल

दोस्तों ऊपर हमने सभी लिंग वर्धक ऑयल के बारे में जानकारी प्राप्त कर ली है। जिससे हम लिंग बड़ा लंबा और चौड़ा कर सकते हैं। लेकिन यह ऑयल आपको कब, कहां और कैसे इस्तेमाल करना है? इसके बारे में मैं आपको यह जानकारी दे देता हूं, जैसे ही आपको ऊपर दिए गए लिंग वर्धक ऑयल में से किसी भी एक ऑयल का इस्तेमाल दिन में दो बार करना है।

जैसे कि सुबह नहाने के बाद आपको लिंग पर 15 मिनट तक मसाज करनी है। और रात को सोने से पहले आपको अपने लिंग को फिर से 15 मिनट तक मसाज करनी है। अगर आपके लिंग को आपका पार्टनर मसाज कर दे तो वह बहुत ही बेहतर रहेगा जिसके कारण लिंग को रिलैक्स होता है। और वह जल्द से जल्द अपने मसल्स की ग्रोथ करने लगता है। जिसके कारण वह लंबा, मोटा, कठोर और सख्त हो जाता है। तो आपको बताए गए जानकारी के अनुसार सभी ऑयल को अपने लिंग पर इस्तेमाल करना है।

तो आइए जानते हैं, कुछ जाने-माने लिंग बड़ा करने का ऑयल के नाम क्या है ?

  • मस्त मूड हर्बल पेनिस इंडलारजमेंट ऑयल |
  • शिवालिक इंडिया किंग ऑयल |
  • किंग कोबरा आयुर्वैदिक ऑयल फॉर इरेक्टाइल डिस्फंक्शन |
  • अफगानी ऑयल लिंग बड़ा करने का तेल है |
  • स्टे ऑन ऑइल लिंग को खड़ा करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है |
  • लोंग लास्टिंग इलेक्शन के लिए शिवालिक गोल्ड ऑयल असरदार है |

5 thoughts on “लिंग बड़ा करने का आयल का नाम क्या है ? जानिए”

  1. Me 6 shal hastmethun kia tha ab chod diye hai.mera penis size bahut hi chhota aur patla hai.kya isko lamba mota kia ja sakta hai

    Plz upay bataye sir

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *