लिंग छोटा पतला व टेड़ा होने के कारण

By | December 1, 2016
loading...

tedha patla chota ling kaise bada kare

लिंग छोटा,पतला व टेड़ा होने के कारण

लिंग छोटा,पतला व टेड़ा होने के कारण

ling-ko-lamba-kaise-kare

हमारा लिंग सामान्यता तीन प्रकोष्ठ (चैंबर) में बटा होता है जिनमे दो भाग कोपर्स केवेरनोसम (Corpus Cavernosum) व एक कोपर्स स्पोंजीयोसम (Corpus Spongiosum)जिनमे इसमें लिंग के उपरी भाग में दो बड़े बड़े प्रकोष्ठ होते हैं ये दोनों प्रकोष्ठ मिलकर कोपर्स केवेरनोसम के इरेक्टाइल टिशु का गठन करता है जोकि लिंग के उत्थान में सहायता करता है . यदि व्यक्ति हस्तमैथुन करता है तब हाथ की रगढ़ व दबाव से कोपर्स केवेरनोसम शतिग्रस्त हो जाते हैं जिससे लिंग के बड़े प्रकोष्ट (कार्पस केवेरनोसम) में रक्त इकट्टा नही हो पता जिससे लिंग में उत्तेजना आनी बंद हो जाती है और लिंग की वृद्धि भी रुक जाती है दूसरी तरफ यदि कार्पस केवेरनोसम में एक तरफ रक्त का प्रवाह अधिक होता है और दूसरी तरफ कम होता है तब लिंग में टेढ़ेपन की समस्या हो जाती है

HERBAL कैप्सूल

यह शिकायत होना आजकल आम बात हो गई है। गलत आचार-विचार इसका प्रमुख कारण है। इस समस्या को दूर करने के लिए herbal कैप्सूल बहुत अधिक प्रभावशाली है यह एक हर्बल कैप्सूल है जो लिंग आकार और कामेच्छा बढ़ाता है. यह अनूठा लिंग वृद्धि कैप्सूल समय से पहले थकना या पतन हो जाना आदि समस्याओं को भी दूर करता है. यदि आप जब प्यार करने से शर्मिंदा हो रहे हैं, वहाँ केवल एक ही विकल्प है यानी herbal कैप्सूल

यह प्राकृतिक रूप से लिंग की वृधि के लिए भी काम करता है दैनिक रूप से एक कैप्सूल, नयी उमंग नया जोश पैदा करता है साथ ही पुरुषों में नपुंसकता की सारी समस्याओं को दूर करता . herbal कैप्सूल, सिर्फ एक बार एक दिन में सेवन करने से यह लिंग में रक्त प्रवाह को तीर्व कर देता है और कार्पस केवेरनोसम नामक उतक में रक्त इकट्टा होकर लिंग का आकर बढ़ा देता है. herbal कैप्सूल फार्मूले की मदद से आप पहले से कहीं ज्यादा बेहतर सेक्स करने में सफल होंगे. अब तक दुनिया भर के लाखों पुरुषों को प्राकृतिक रूप से लाभ पहुंचा चूका है.
herbal कैप्सूल आपको देता है

-: – यौन प्रदर्शन और सहनशक्ति में वृद्धि
-: – लंबाई में 3 + इंच तक लाभ
-: – ऊपर से 20% द्वारा अपने लिंग चौड़ाई (परिधि) बढ़ाएँ
-: – शीघ्रपतन बंद करने में मदद करे !
-: – मजबूत निर्माण, लिंग कठोरता
-: – बिना कोई दुष्प्रभाव के साथ १०० % सुरक्षित,
-: – ग्रेटर सेक्स ड्राइव
-: – चिकित्सक स्वीकृत और अनुशंसित
-: – बिना पंप्स, बिना कोई सर्जरी, न ही व्यायाम
-: – बहुत आसान शिपिंग और बिलिंग
-: – अधिक से अधिक यौन आत्मविश्वास और नियंत्रण का एहसास
विशेष

ऊपर लिखी सारी बातें आपको सस्ते साहित्य में मिल जायेंगी और उनका समाधान करने वालो के विज्ञापन भी। सेक्स समस्या के बारे में सही जानकारी हो तो आप किशोरावस्था में आने वाले तूफानों का भी आनंद ले सकेंगे और तनाव मुक्त रह सकेंगे लेकिन जानकारी ग़लत हो तो भटकाव निश्चित है।

फूटपाथ पर बिकने वाले सस्ते साहित्य से बचे। फिल्मे देखकर किसी कास्सिनोवा (Casanova) या सुपरमैन (Superman) की भ्रान्ति न पाले। यदि किसी तरह की लिंग व् सेक्स सम्बन्धी शंका या समस्या है तो हमसे मिले। यदि किसी तरह का डर, ग्लानी, या विवाह के पश्चात आने वाली किसी समस्या का डर है तो तुंरत हमसे संपर्क करे।

“अति सर्वत्र वर्जयेत” – अति हर हालत में हानिकारक है। कहीं ऐसा तो नही की आप हर वक्त, दिन रात किसी दिवास्वप्न (fantasy) में जीते हैं और हस्थमैथुन आपके दिलो-दिमाग पर छाया रहता है। यदि है तो उससे बाहर आए। हर काम का वक़्त होता है। किशोरावस्था में बहुत कुछ और भी है जहाँ आप अपना मन लगा सकते हैं। पढ़ाई , खेल, फिल्मे, दोस्त, परिवार, कला इत्यादि.

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *